आज मेष राशिवालों के घर रहेगा खुशियों का माहौल, जानें रविवार का राशिफल

मेष -: आज आप सामाजिक रूप से कुछ व्यस्त रहेंगे. आप शायद अपने पुराने दोस्तों के याद कर रहे हैं. उनसे मिल कर आपको बहुत खुशी होगी आप अपने काम की उन्नति को लेकर भी बहुत उत्साहित हैं. आपके घर पर भी खुशियों का माहौल रहेगा.

वृषभ -: आज आप जो भी निर्णय लें बहुत सोच-समझ कर लें क्योंकि बाद में जल्दबाजी में लिए गए निर्णय के लिए आपको पछताना पड़ सकता है. अपनी राह जल्दी में ना चुनें नहीं तो आपको लगेगा कि आपने गलत निर्णय लिया. सोच समझ कर लिए गए फैसले अंत में आपको खुशी देंगे.

मिथुन -: आज आपको हैरानी होगी कि आपने उस समस्या को सुलझा लिया जिसे कोई भी नहीं सुलझा पा रहा था. ये समस्या वो भी हो सकती है जो आपकी जान पहचान के लोगों के बीच चल रही थी. अपने आप को इस काम के लिए सराहें और अपने दोस्तों के साथ खूब मौज-मस्ती करें.

कर्क -: अगर आप कोई कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं तो आपकी जीत निश्चित है. किसी अनुभवी वकील की सलाह लें. चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि उच्चाधिकारी आपके पक्ष में रहेंगे. आपको धैर्य रखने की जरूरत है.

सिंह -: आज दिन भर असंतुष्टी की भावना बनी रहेगी. धैर्य से अपनी इस असंतुष्टी का कारण ढ़ूंढ़ने की कोशिश करें. अपनी समस्या का समाधान खोजने की कोशिश करें. अंधकार से भरा ये वक्त जल्दी ही बीत जाएगा.

कन्या -: अजीब और अपरिभाषित सा डर आज आपको परेशान कर सकता है. बिना किसी कारण डरने की जरूरत नहीं है और ना ही बेकार में परेशान होने की जरूरत है. इस डर की कोई वजह नहीं है.

तुला -: आज आप खुद को सही मायने में जानने की कोशिश करेंगे. आप अपनी मान्यताओं पर ध्यान देंगे. इसी राह पर चलते रहें क्योंकि इससे आपको बहुत खुशी मिलेगी. आप किसी पवित्र स्थान पर भी जा सकते हैं. कुछ दान अवश्य करें.

वृश्चिक -: आज साहित्य पढ़ने से आपको बहुत लाभ मिलेगा. शायद आपको लगे कि आपने जो कुछ पढ़ा है उसे आप अपने काम या व्यक्तिगत उन्नति के लिए प्रयोग कर सकते हैं. हो सकता है इस जानकारी से जीवन के प्रति आपका नजरिया ही बदल जाए.

धनु -: आज आप कुछ समय से घर पर चल रहे झगड़ों को सुलझा कर चैन की सांस लेंगे. आज आप घर पर ही रह कर घरवालों के साथ बातें करें और खूब मजा करें. ये छोटी-2 बातें आपके रिश्ते को और मजबूत बनाएंगी. आप अपने दोस्तों के साथ बिताए सुनहरे पलों को याद कर खुश होंगे.

मकर -: आज आपका कोई अपना आपको अचंभित कर सकता है. मुद्दा आपसे संबंधित हो भी सकता है और नहीं भी. लेकिन हर हाल में आपको शांत ही रहना चाहिए और अपने प्रियजनों की मदद करने का प्रयास करना चाहिए. उनको शायद आपके साथ और मार्गदर्शन की जरूरत है. आपका फर्ज है कि आप उनको सही रास्ता दिखाएं.

कुंभ -: आज आपका दिल और दिमाग दोनो ही पूरी मस्ती में रहेंगे. आपका मन काम में बिल्कुल नहीं लगेगा. आप शायद अपनी जिम्मेदारियां भी ठीक से ना निभा पाएं. मौज-मस्ती करना गलत नहीं है लेकिन आप को इसके साथ अपनी जिम्मेदारियों का भी ध्यान रखना चाहिए.

मीन -: आपकी परिस्थिति चाहे जैसी भी हो हिम्मत ना हारें. आज कुछ छोटे-मोटे झगड़े होने की आशंका है. इसलिए दूसरों से अपना बर्ताव अच्छा रखें. अगर आप साहस रखें तो ये बुरा वक्त भी आसानी से बीत जाएगा. इस बात का यकीन मानें कि आप में किसी भी परेशानी से लड़ने की ताकत है.