दिल्ली : एक ही परिवार की तीन नाबालिग लड़कियों की संदिग्ध हालत में मौत

दिल्ली के मंडावली इलाके में एक ही परिवार की तीन नाबालिगों के शव मिलने का मामला प्रकाश में आया है. इन तीन नाबालिगों संदिग्ध हालत में मौत हुई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार इन तीन किशोरियों के शव पर कोई बाहरी चोट या घाव के निशान नहीं मिले हैं. फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि लड़कियों की मौत बीमारी के वजह से हुई है. लेकिन पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही वजह पता चल सकेगा.

पुलिस उपायुक्त पंकज सिंह के अनुसार सोमवार शाम को मंडावली इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पड़ोसी के साथ मिलकर तीन बच्चों को लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में भर्ती किया.

जहां उपचार के दौरान तीनो की मौत हो गई. एक साथ तीन मौत होने के चलते अस्पताल प्रशासन ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को दे दिया है और पीएम रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है.

बच्चो के परिजनों ने पुलिस को बताया है कि मूलतः पश्चिम बंगाल के रहने वाले है और मंडावली में किराए में मकान में रह रहे हैं. उनके तीनो बच्चों की तबियत कई दिनों से खराब थी. जिसके चलते सोमवार को तीनों बच्चों को अस्पताल मे भर्ती किया गया था. जहां उनकी मौत हो गई.