जियो का मॉनसून धमाका ऑफर : 501 रुपये में मिल रहा है जियोफोन, बस करना होगा ये

रिलायंस जियो ने 20 जुलाई को अपना नया प्लान मॉनसून धमाका ऑफर को शाम 5.01 बजे लॉन्च किया. इसके साथ ही रिलायंस के यूजर्स को भी इस ऑफर से ज्यादा फायदा होगा.

जियो इस ऑफर के तहत अपने यूजर्स को मात्र 501 रुपये में जियोफोन दे रही है. इस प्लान के तहत यूजर्स को अपना पुराना फीचर फोन को नए मार्केट में मौजूदा जियोफोन के साथ बदल सकते है, जिसमें यूजर्स को 501 रुपए का भुगतान करना होगा. जियो इस फीचर फोन में फेसबुक, व्हाट्सएप और यूट्यूब का फीचर दिया है.

इसके साथ ही जियोफोन में यह फीचर्स 15 अगस्त को अपडेट हो जाएंगे और ग्राहक इन सुविधाओं को इस्तेमाल कर पाएंगे. कंपनी ने इन फीचर्स के साथ ही इस फोन में एक शानदार फीचर दिया है, जिसका नाम वॉयस कमांड है. इसके साथ ही इस फोन को खरीदने के बाद कोई भी रिफंड नहीं किया जाएगा. इसके साथ ही जियो अपने यूजर्स को 49 रुपए में यूजर को डेटा से लेकर वॉयस कॉल की सुविधा भी दे रही है.

जियो अपने यूजर्स को इस ऑफर के तहत 594 रुपए का प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 6 महीने के लिए डेटा दिया जाएगा और साथ ही अनलिमिटेड कॉल्स भी दी जाएगी. इसके साथ ही जियो अपने यूजर्स मॉनसून एक्सचेंज के तहत स्पेशल बोनस दे रही है. इस बोनस में कंपनी यूजर्स को 6 जीबी डेटा वाउचर दे रही है.

जियो के प्रवक्ता ने कहा है कि कंपनी ने दो जियोफोन प्लान्स पेश किए है, जिसमें 49 रुपए वाला और 153 रुपए वाला प्लान शामिल है.49 रुपए वाला प्लान अभी परीक्षण के लिए लॉन्च किया है और साथ ही एक महीने के साथ ही 1 जीबी डेटा दिया जाएगा.

आगे कहा है कि 153 रुपए के प्लान में यूजर्स को 1.5 जीबी डेटा दिया जाएगा.जो यूजर्स कम डेटा लेना चाहते है तो उनके लिए 99 रुपए वाला डेटा प्लान पेश किया है. इस प्लान के तहत यूजर्स को 0.5 जीबी डेटा के साथ 300 एसएमएस भी दिए जाएगे. साथ ही इस प्लान की समय सीमा 28 दिन की होगी.

बता दें कि मॉनसून ऑफर में खरीदे जाने वाले फोन पर किसी भी तरह का रिफंड नहीं किया जाएगा. ग्राहक को रिफंड के लिए 1500 रुपए का भुगतान करना होगा और इस पर एक्सचेंज ऑफर लागू नहीं होगा.