बिहार : बच्ची से दुष्कर्म के आरोप में 70 साल का मौलवी गिरफ्तार

बिहार के दरभंगा जिले के हायाघाट थाना क्षेत्र में एक 70 वर्षीय मौलवी पर एक आठ वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म का आरोप लगा है. पुलिस ने मौलवी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के अनुसार, हायाघाट थाना के एक गांव का रहने वाला हाफिज मोजिबुररहमान गांव में ही ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था. मंगलवार देर शाम में वह अपने घर के पास के ही एक घर में एक आठ वर्षीय बच्ची को रोज की तरह ट्यूशन पढ़ाने गया था.

आरोप है कि इसी दौरान घर की बिजली चली गई और उसने चाकलेट का लालच देकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. अत्यधिक रक्तस्राव होने के बाद बच्ची ने शोर माचाया, तब उसकी मां पहुंची. पीड़िता की मां के आने तक मौलवी वहां से फरार हो गया.

हायाघाट के थाना प्रभारी दिलीप कुमार पाठक ने बुधवार को बताया कि आरोपी मौलवी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पीड़िता को दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है व पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

ग्रामीणों के अनुसार, आरोपी ने दो शादियां की हैं. इस घटना के बाद क्षेत्र में आक्रोश व्याप्त है. लोग मौलवी की कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं.