पीएम मोदी ने किया पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे की नींव रखी. मोदी ने उप्र की योगी सरकार के काम की जमकर सराहना की और कहा कि एक्सप्रेस-वे के शिलान्यास के साथ ही पूर्वाचल में विकास का एक नया अध्याय शुरू हुआ है.

आजमगढ़ में पूर्वाचल एक्सप्रेस-वे का शिलान्यास करने के बाद मोदी ने अपने भाषण की शुरुआत भोजपुरी भाषा में अभिवादन से की. इसके साथ ही उन्होंने योगी सरकार की जमकर तारीफ की. मोदी ने कहा कि एक्सप्रेस-वे की शुरुआत पूर्वाचल में एक नए अध्याय की शुरुआत है. इससे विकास की गंगा बहेगी, जिससे पूरा पूर्वाचल लाभान्वित होगा.

प्रधानमंत्री ने कहा कि उप्र की जनता ने चार वर्ष पहले ही एक ऐसा जनादेश दिया था, जिसके बूते दिल्ली की स्थिर सरकार बनी. उसके बाद यहां की जनता ने उप्र में भी भाजपा की सरकार बनाकर विकास को और गति देने का काम किया है. योगी सरकार यहां की जनता के मंसूबों को पूरा करने में जुटी हुई है.

मोदी ने कहा कि उप्र में योगी सरकार ने विकास को गति दी है. इसके अलावा आजकल उप्र में अपराधियों से निपटने की स्थिति से भी जनता भलीभांति परिचित है. इससे उप्र में विकास का एक वातावरण तैयार हुआ है.

नामदार प्रधानसेवक ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार दोनों मिलकर गरीबों और वंचितों की सेवा करने में जुटी हुई है. उप्र के राज्यपाल राम नाईक और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य भी मंच पर उपस्थित थे.