चोरी से पहले चोरों ने लगाए ठुमके, पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद

दिल्ली के लाहौरी गेट के रंग महल की एक गली में चोरो के चोरी करने की वारदात सामने आई है. चोरो ने डांस करते हुए नए अंदाज़ में चोरी को अंजाम दिया. आपको बता दे कि कुछ चोर चोरी करने आते हैं और उससे पहले एक चोर मिथुन चक्रवर्ती की तरह डांस करता है. इसके बाद पूरा गैंग कई दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम देता है. यह पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है.

यह वारदात 11 जून की तड़के 4 बजे की है. बताया जा रहा है कि जब पांच चोर रंग महल की एक गली में आते हैं तो उनकी एंट्री झूमते हुए होती है. इसके बाद एक चोर मिथुन चक्रवर्ती की स्टाइल में नाचता है, लेकिन आगे आने पर वो मुंह में रूम बांध लेता है. सब कुछ जानते हुए कि आगे सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है.

उसके बाद ये गैंग बारी-बारी से 5 दुकानों के शटर तोड़ते हैं और मोबाइल सेट्स, हार्डडिस्क कैश लेकर फरार हो जाते हैं. सुबह जब दुकानों मालिकों से देखा कि शटर टूटे हुए पढ़े हैं तब इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक चोरों के इस गैंग का सुराग नहीं लगा.

इससे लगता है कि चोर बहुत शातिर है और चालाक भी. चोरो ने अपने काम को बड़े आसानी से अंजाम देते हुए दूकान को लूट डाला पर चोरो की ये वारदात कैमरे में कैद तो हो गई,लेकिन चोरो का अब तक कोई ठिकाना न मिलना आश्चर्यजनक है.