बीजेपी विधायक का बेतुका बयान, कहा-डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वर ने करवाई

उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बेतुके बयानों से सुर्खियों में रहते हैं. इस बार विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुन्ना बजरंगी कि मौत पर अजीबोगरीब बयान देते हुए कहा कि डॉन मुन्ना बजरंगी की हत्या ईश्वर ने करवाई है, हालांकि संविधान उसकी हत्या में रुकावट बना था लेकिन आखिरकार ईश्वर उसकी हत्या करने में सफल हो गए.

आपको बता दे कि माफिया मुन्ना बजरंगी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसे सात गोलियां मारे जाने की पुष्टि हुई है. पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने कहा, उसके शरीर पर सात गोलियां लगीं थीं. सिर का दायां हिस्सा गोलियां लगने से बाहर निकल आया था. पुलिस अधीक्षक जय प्रकाश ने बताया कि पुलिस ने गटर साफ कराकर उसमें से घटना में प्रयुक्त पिस्तौल, दो मैगजीन और 22 कारतूस बरामद कर लिये हैं. जय प्रकाश ने बताया कि आरोपी हमलावर सुनील राठी को न्यायालय से रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.

उन्होंने कहा कि हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. उन्होंने हालांकि कहा कि सुपारी को लेकर सुनील और मुन्ना की बहस हुई थी इसके बाद सुनील ने उसकी हत्या कर दी. इससे पहले उत्तर प्रदेश के बैरिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलात्‍कार की बढ़ती घटनाओं पर कहा है कि मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि भगवान राम भी आ जाएंगे तो इन घटनाओं (रेप) पर नियंत्रण कर पाना असंभव है.

यह सामाज का स्वाभाविक प्रदूषण है, जिससे कोई भी वंचित नहीं रहने वाला है. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सभी का धर्म है कि समाज के सभी लोगों को अपना परिवार समझे, सभी को अपनी बहन समझने के धर्म का पालन करना चाहिए. संस्‍कार के बल पर ही इस पर नियंत्रण होगा.

संविधान के बल पर नियंत्रण नहीं होगा. अधिकारियों से अच्छा चरित्र तो वैश्याओं का होता है . आपको बता दें कि  ने कहा था कि ऑफिशियल्स से अच्छा चरित्र वैश्याओं का होता है, वह पैसा लेकर कम से कम अपना काम तो करती हैं और स्टेज पर नाचती हैं. पर ये ऑफिशियल्स तो पैसा लेकर भी आपका काम करेंगे कि नहीं, इसकी कोई गारंटी नहीं है. इससे पहले भी विधायक सुरेन्द्र सिंह कई बार ऐसी गलतियां करते आये है.