पार्टी के साइबर योद्धा बदल सकते हैं चुनाव की तस्वीर – अमित शाह

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह - फाइल फोटो

पुणे 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी अभी से तैयारीयों में जुटी है, ऐसे में बीजेपी इसे गंभीरता से देख रही है. ऐसे में बीजेपी 2019 लोकसभा चुनाक्व को जीतने के लिए अपनी पूरी ताकत झोकने कि तैयारी में है. बता दे कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने सोशल मीडिया की ताकत को महत्व देते हुए कहा कि यह पूरी चुनावी तस्वीर बदल सकता है. पार्टी के सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं की बैठक में उन्होंने उन्हें साइबर योद्धा करार दिया.

साथ ही उन्हें 2019 चुनाव के मद्देनजर विपक्ष के हमलों का जवाब देने के लिए सटीक आंकड़ों के साथ तैयारी करने को कहा. उन्होंने कार्यकर्ताओं को राज्य सरकारों और केंद्र सरकार के कार्यों का तुलनात्मक विश्लेषण करने और उसे आम जनता तक पहुंचाने के निर्देश दिए. उन्होंने बताया कि अगर एनसीपी प्रमुख शरद पवार किसानों की आत्महत्याओं का जिक्र करें तो हमें लोगों को बताना होगा कि आपके कार्यकाल के दौरान कितने किसानों ने खुदकुशी की और फडनवीस सरकार के दौरान इसमें 35 फीसदी तक कमी आई है.

साथ ही यह भी बताना होगा कि केंद्र और महाराष्ट्र सरकार ने बीते चार सालों में लोगों के लिए क्या-क्या किया है. शाह ने कहा कि वर्तमान में भाजपा देश के अधिकतर राज्यों में सत्तासीन है और ऐसा करने वाली वह विश्व की सबसे पड़ी पार्टी है. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि भाजपा का यह स्वर्णिम काल है. क्योंकि, केरल, तमिनाडु, तेलंगाना और पश्चिम बंगाल में अभी भाजपा का परचम नहीं लहराया है. हमें 2019 चुनाव के लिए बारीकी से योजना बनानी होगी और आंतरिक संवाद को और बेहतर बनाना होगा. अमित शाह बीजेपी मिशन 2019 के लिए 2019 लोकसभा के चुनावो को गंभीरता से ले रहे है, और वह अपने कार्यकर्ताओ को चुनाव जीतने का ट्रिक भी दे रहे है.