कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

मुंबई पुलिस ने कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी की बेटी को रेप की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में गिरीश नाम के एक शख़्स को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया है.

आपको बता दे कि गिरीश पर आरोप है कि उसने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी के बेटी के साथ बलात्कार करने की धमकी दी थी. आरोपी गिरीश की गिरफ्तारी के बाद गृह मंत्रालय ने ट्विटर से भी उसके अकाउंट एटगिरीशके1605 के बारे में जानकारी देने को कहा है.

बता दे कि प्रियंका के बेटी के खिलाफ आरोपी द्वारा अभद्र पोस्ट की सभी राजनीतिक पार्टियों ने निंदा की थी. आपको बता दे कि पुलिस के द्वारा आरोपी की गिरफ्तारी के बाद प्रियंका चतुर्वेदी ट्विटर पर एस मैसेज शेयर कर इस कार्रवाई के लिए गृह मंत्री राजनाथ सिंह, मुंबई पुलिस, दिल्ली पुलिस, वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी मधुर वर्मा को धन्यवाद दिया है.

ये है पूरा मामला
कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी ने सोशल मीडिया पर उनकी दस वर्षीय बेटी को लेकर अभ्रद टिप्पणी किए जाने के बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. दरअसल ट्वीटर पर प्रियंका चतुर्वेदी को ट्रोल करते हुए उनकी बेटी के साथ बलात्कार की धमकी दी गई थी.

जिसके बाद प्रियंका ने मुंबई के गोरेगांव थाने में शिकायत दर्ज कराई है. और पुलिस ने इस मामले में उचित कार्रवाई का भी भरोसा दिया था. आपको बता दे कि पुलिस में शिकायक दर्ज कराई. लेकिन इससे पहले प्रियंका ने ट्रोलर के धमकी भरे ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा, भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो, कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, वरना तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को भगवान राम ही इसका सबक सिखाएंगे.