ऊधमसिंह नगर : बाइक और ट्रैक्टर-ट्रॉली की टक्कर में पिता-पुत्र की मौत

उत्तराखडं में तेज रफ्तार, बेकाबू वाहन निर्दोष बेगुनाहों का सब कुछ छीनते जा रहे है. ताजा खबरों के मुताबिक ऊधमसिंह नगर के बाजपुर से सटे बन्नाखेड़ा से दवाई लेकर लौट रहे बाइक सवार पिता-पुत्र को तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रैक्टर-ट्राली ने अपनी चपेट में ले लिया.

दर्दनाक हादसे में बुरी तरह घायल होने पर दोनों की उपचार के बाद मौत हो गई. यहां बता दे की ग्राम भीकमपुरी निवासी मोहन सिंह (60) पुत्र धर्म सिंह अपने बेटे ज्ञानी सिंह (30) के साथ बाइक पर बन्नाखेड़ा से दवाई लेकर घर वापस लौट रहे थे. इसी बीच गत देर रात गांव के नजदीक तेज गति से आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली ने बाइक को चपेट में ले लिया. हादसे में दोनों बुरी तरह घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. वहां से चिकित्सकों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया. जहां से परिजन उन्हें हल्द्वानी ले गए.

जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया है. घटना की जानकारी से परिजनों में कोहराम मच गया. पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं. वहीं आरोपित वाहन चालक का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसकी खोज में जुटी है.

इधर घटना को लेकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश देखा जा रहा है. क्षेत्र में मातम पसरा हुआ है. ग्रामीण जल्द से जलस आरोपी की गिरफ्तारी की मांग का रहे है. शहर में बढ़ते सड़क हादसों की रोकधाम के लिए न तो नियमों का सही प्रकार से पालन हो रहा है नहीं कोई ठोस कदम उठाए जा रहे है.