बिहार : पटना अपर नगर आयुक्त की संदेहास्पद मौत, रेल की पटरी पर मिला शव

पटना के अपर नगर आयुक्त उदय कृष्ण का शव बुधवार को पटना के गुलजार बाग स्टेशन के पास से रेलवे पटरी से पुलिस ने बरामद किया है. पुलिस प्रथम दृष्ट्या इसे आत्महत्या मान रही है.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार सुबह स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस ने अगमकुंआ स्थित महात्मा गांधी सेतु रेलवे पटरी के पास से एक शव बरामद किया. बाद में शव की पहचान पटना के अपर नगर आयुक्त उदय कृष्ण के रूप की गई.

उन्होंने बताया कि शव देख कर आशंका जताई जा रही है कि ट्रेन से कट जाने के कारण उनकी मौत हुई है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

सूत्रों का कहना है कि पटना नगर निगम में अपर नगर आयुक्त उदय कृष्ण मंगलवार रात को पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के विद्यापुरी मुहल्ला स्थित अपने आवास से गुस्से में निकले थे. रात तक जब वह घर नहीं लौटे तब उनके परिजनों ने उनकी खोजबीन प्रारंभ की. देर रात तक नहीं मिलने के बाद परिजनों ने उनके लापता होने की सूचना पत्रकार नगर थाने को दी.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के सही कारणों का पता चल सकेगा.