शर्मनाक: हाईवे पर चलती कार में पति ने दोस्तों से कराया पत्नी का गैंगरेप

सांकेतिक फोटो

अलीगढ़ में दहेज के मामले में तारीख कर अपने घर मेरठ लौटती महिला के साथ उसके पति ने अपने दो दोस्तों से गैंगरेप कराया. खुर्जा देहात पुलिस ने कार्रवाई की बजाय पीड़िता को टरका दिया. मामले में दो दिन बाद एसएसपी के आदेश पर खुर्जा देहात पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मेरठ के थाना खरखौदा क्षेत्र के एक गांव की महिला 23 जून को अलीगढ़ में दहेज के मामले में तारीख करने के लिए गई थी. पीड़िता का आरोप है कि उसका पति अपने दो साथियों के साथ आया और मामले में फैसला करने की बात कही. तीनों ने उसे कार में बैठा लिया.

हाईवे पर जैसे ही जंगल का रास्ता शुरू हुआ तो पति के दोनों साथियों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया. विरोध करने पर आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी. पीड़िता ने खुर्जा देहात थाना को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने पीड़िता को टरका दिया. एसएसपी ने मामला संज्ञान में आने पर खुर्जा देहात पुलिस को रिपोर्ट दर्ज कर जांच के आदेश दिए हैं.

पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी पति उवैश गाजी उर्फ अनिल गाजी निवासी सराय पैंठ अतरौली तथा उसके साथी फरीद और महावीर के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिशें दी जा रही हैं. मामले की जांच कर दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी.
-गिरीश कुमार कोटिया, थानाध्यक्ष खुर्जा देहात.