डांसर सपना चौधरी कर सकती हैं कांग्रेस के लिए प्रचार, सोनिया गांधी से मिलने पहुंची

डांसर सपना चौधरी (फाइल चित्र)

हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी के राजनीति में आने को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं. इन खबरों को हवा उस समय मिली, जब वह शुक्रवार को कांग्रेस दफ्तर पहुंची. इसके बाद उन्होंने 10 जनपथ जाकर सोनिया गांधी से मुलाकात करने की कोशिश की, लेकिन सोनिया का समय न मिलने की वजह से वह उनसे नहीं मिल पाई. इस दौरान जब उनसे राजनीति में आने को लेकर सवाल पूछा गया तो सपना ने फिलहाल इससे इनकार कर दिया. हालांकि उन्होंने कहा कि वह भविष्य में राजनीति में आ सकती हैं.

सपना चौधरी ने कहा कि सोनिया गांधी और कांग्रेस ने देश के लिए काफी काम किया है. वह उनसे काफी प्रभावित हैं. सपना ने बताया कि उनके मुलाकात करने की मंशा के पीछे कोई मकसद नहीं है. सपना ने कहा कि हर किसी की जिंदगी में अच्छा-बुरा वक्त आता है, लेकिन जब अच्छा वक्त आए तो उसे जाने नहीं देना चाहिए.

सपना चौधरी ने कहा कि वह फिलहाल राजनीति में नहीं आएंगी, लेकिन कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार कर सकती हैं. सपना ने बताया कि वह प्रियंका गांधी की बड़ी प्रशंसक हैं. जब उनसे सोनिया गांधी से मुलाकात के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह दोबारा कांग्रेस मुख्यालय आकर सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगी.