सीएम बनर्जी का विवादित बयान, बीजेपी की तुलना आतंकवादियों से की

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी को लेकर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. ममता बनर्जी ने बीजेपी की तुलना आतंकवादियों से करते हुए कहा कि हम भाजपा की तरह आतंकवादी संगठन नहीं है.

ममता बनर्जी ने बीजेपी पर देश के भीतर धार्मिक सौहार्द का विरोधी होने का आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी हमेशा से ही देश की विभिन्न धर्मो के बीच तनाव पैदा करता रहा है.

ममता बनर्जी एक कार्यक्रम में पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, हम लोग बीजेपी की तरह को आतंकवादी संगठन नहीं है. ममता ने कहा कि बीजेपी ना केवल ईसाइ और मुस्लिम के बीच तनाव पैदा कर रही है ब्लकि बीजेपी हिंदू को भी बांटने का प्रयास करती है.

आपको बता दे कि ममता बनर्जी के इस विवादित बयान को पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष के उस बयान के जवाब के तौर पर देखा जा रहा है जिसमें दिलीप घोष ने कहा था कि अगर पश्चिम बंगाल में हमारी सरकार आती है तो हम अपने कार्यकर्ताओं की मौत का बदला लेकर रहेंगे.

दिलीप घोष ने कहा था कि वह अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को मारी जाने वाली हर एक गोली का हिसाब रख रहे हैं. और जिस दिन हमारी सरकार सत्ता में आएगी तो उस दिन हर एक गोली का बदला लिया जाएगा. दिलीप घोष ने कहा था कि उस दिन या तो हमला करने वाला जेल में होगा या फिर हमारी गोली का शिकार बनेगा.