गवर्नर के शासन से हमारे ऑपरेशन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा : सेना प्रमुख बिपिन रावत

जब से सरकार ने कश्मीर में सीजफायर का फैसला वापस ले लिया है. तब से कश्मीर में सेना के हाथ खुल गए हैं. सरकार ने सेना को खुली छूट दे दी है. जिससें सेना अब आतंकियों को उनके अंजाम तक पहुंचा रही है. सेना ने कश्मीर में अपने सभी ऑपरेशन को फिर से शुरू कर दिया है.

अब सेना प्रमुख बिपिन रावत ने आतंकियों को चेतावनी दी है. सेना प्रमुख बिपिन रावत ने कहा है कि हमने रमजान तक ही अपने ऑपरेशन को बंद किया था. सरकार ने यह फैसला शांति के लिए किया पर हम सभी ने देखा कि इसके बाद वहां क्या हुआ. उन्होंने कहा कि अब हमारे ऑपरेशन फिर से शुरू हो गए हैं. आतंकियों को उनके ठिकाने तक जल्द ही पहुंचा दिया जाएगा.

सेना प्रमुख बिपिन रावत ने आगे कहा कि गवर्नर के शासन से हमारे ऑपरेशन पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा. सेना अपने सभी ऑपरेशन को अंजाम देगी. उन्होंने कहा कि सेना को किसी भी राजनीतिक हस्तक्षेप का सामना नहीं करना पड़ता. हमारे ऑपरेशन कश्मीर में जारी रहेंगे.

आपको बता दे कि जब से सरकार ने सीजफायर का फैसला वापस लिया है तभी से सेना आतंकियों को ठिकाने लगा रही है. कल से लेकर अभी तक सेना ने ऑपरेशन ऑल आउट करके कई आतंकियों को खत्म किया है. सेना के इस ऑपरेशन से आतंकियों में हड़कंप मच गया है.