सेना प्रमुख के बाद अब रक्षा मंत्री ने की शहीद औरंगजेब के परिवार वालों से मुलाकात

बुधवार को देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने शहीद के घर जाकर शहीद औरंगजेब के परिवार वालों से मुलाकात की. रक्षा मंत्री ने शहीद के परिवार वालों को सहायता राशि भी दी. रक्षा मंत्री ने शहीद के परिवार वालों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है.

रक्षा मंत्री, शहीद औरंगजेब के पिता, भाई, मां से अलग से मुलाकात की. रक्षा मंत्री के साथ सेना के कई अधिकारी भी मौजुद रहे. शहीद के परिवार ने रक्षा मंत्री के सामने आतंकियों के सफाए की मांग की. वहीं शहीद के पिता पूर्व सैनिक हैं और शहीद का बड़ा भाई सेना में है.

वहीं मंगलवार को सेना प्रमुख भी शहीद के घर गए थे. सेना और सरकार, सेना के सैनिकों और कश्मीर के लोगों को कई संदेश दे रही हैं. अब कश्मीर में राज्यपाल शासन लग गया है. सरकार ने सेना के हाथ फिर से खोल दिये हैं. सरकार और सेना, शहीद औरंगजेब के घर जाकर कश्मीर के लोगों को संदेश देना चाहती हैं कि सेना और सरकार उनके साथ है. सरकार और सेना चाहती हैं कि उन्हें कश्मीर के लोकल लोगों का सहयोग और समर्थन मिले.

सेना और सरकार शहीद के घर जाकर एक तरफ तो सेना के सैनिकों का मनोबल बढ़ा रही हैं और दूसरी तरफ लोगों को यह संदेश दे रही हैं कि सरकार और सेना कश्मीर के हर इंसाफ पसंद,अमन पसंद और देशभक्त इंसान के साथ हैं.
सेना कश्मीर में ऑपरेशन ऑल आउट चला रही है. कश्मीर में सेना ने कल से लेकर अब तक कई आतंकियों को ठिकाने लगाया है. सेना और सरकार लोगों का विश्वास जीतना चाहती हैं.