सिसोदिया, जैन को अस्पताल से मिली छुट्टी

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को मंगलवार को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. उपराज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर अनशन के दौरान तबियत बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सिसोदिया ने अस्पताल से डिस्चार्ज होने से पहले ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य में सुधार की बात कही थी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “चिकित्सकों की देखभाल और आपकी प्रार्थनाओं की वजह से तेजी से मेरे स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है.”

उन्होंने कहा, “कल (सोमवार) मेरा कीटोन स्तर 7.4 था और ब्लड प्रेशर 184/100 था जो गुर्दा फेल होने का कारण बन सकता था लेकिन अब सब नियंत्रण में है. अगर चिकित्सकों ने अनुमति दी तो मैं आज से काम पर वापस लौटने की कोशिश करूंगा.”

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जो अभी भी ग्रामीण विकास मंत्री गोपाल राय के साथ बैजल के आवास पर धरना दे रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर कहा, “राज्यपाल से मिलने के लिए आठ दिन का इंतजार. खराब स्वास्थ्य के कारण उपमुख्यमंत्री और शहरी विकास मंत्री को अस्पताल में भर्ती कराया गया.”

उन्होंने कहा, “उपराज्यपाल को दिल्ली के लोगों के लिए आठ दिनों में आठ मिनट का समय नहीं मिल सका. उम्मीद है कि वह आज कुछ समय निकाल पाएंगे.”