अगर कर्नाटक में किसी कुत्ते की मौत हो जाती है, तो क्या उसके लिए भी पीएम मोदी जिम्मेदार हैं : प्रमोद मुथालिक

श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक एक बार फिर से अपने विवादित बयान के लिए चर्चा का केंद्र बने हुए हैं. इसी कड़ी में अब श्रीराम सेना प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने एक विवादित बयान दे कर विपक्ष को उन्हें घेरने का मौका दे दिया है.

श्रीराम सेना के प्रमुख प्रमोद मुथालिक ने पत्रकार गौरी लंकेश हत्या को लेकर कांग्रेस पर हमला साधते हुए कहा कि अगर कर्नाटक में कोई कुत्ता भी मर जाता है तो कांग्रेस पार्टी इसके लिए पीएम मोदी को जिम्मेदार ठहराने लगती है.

मुथालिक ने कांग्रेस शासित राज्यों में पत्रकारों की हत्या का हवाले देते हुए कहा कि कर्नाटक में कांग्रेस सरकार में दो पत्रकारों की हत्या हुई है. वहीं अगर बात करे महाराष्ट्र की तो वहां भी दो पत्रकारों पर हमलाकर उनको मौत के घाट उतार दिया गया.

प्रमोद मुथालिक ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस शासित राज्यों में हुई पत्रकारों की हत्या पर तो कोई भी सवाल नहीं उठाता है, वह केवल प्रधानमंत्री पीएम मोदी पर सवाल दागते है.

मुथालिक ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर कांग्रेस पार्टी पीएम मोदी पर आए दिन गलत बयानबाजी करती रहती है.
कांग्रेस हमेशा पूछती है कि आखिर पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या को लेकर पीएम मोदी अपना मुंह क्यों नहीं खोलते हैं. प्रमोद मुथालिक ने आगे कहा कि कर्नाटक में अगर कोई कुत्ता भी मर जाता है तो कांग्रेस वाले उसका आरोप पीएम मोदी पर लगाते है.