कोलकाता : लापता बिल्ली के लिए पोस्टर लगाया, ऑनलाइन अभियान

अपनी बिल्ली के लापता होने से आहत होकर कॉलेज के एक प्रोफेसर ने दक्षिण कोलकाता की सड़कों पर सैंकड़ों की संख्या में पोस्टर लगाए हैं और वापस अपने पालतू को पाने की उम्मीद में एक सोशल मीडिया अभियान शुरू किया है. कोलकाता कॉलेज के अंग्रेजी भाषा के एक प्रोफेसर कल्लोल रॉय के दस साल की बिल्ली बोमबोम दो जून से गायब है. रॉय उसकी तलाश कर रहे हैं.

उन्होंने बिल्ली को खोजन के लिए विशेष तरीके से बालीगंज इलाके में चित्रों वाले पोस्टर लगाए हैं. इसमें उसे ‘दस साल का प्यार से पाला गया बच्चा’ बताया गया है, जो लापता हो गया है.

प्रोफेसर ने अखबारों के साथ आसपास के इलाकों में पर्चे बंटवाएं हैं, जिसमें लोगों से बोमबोम के दिखने पर सूचित करने का आग्रह किया गया है और इसमें पुरस्कार स्वरूप धनराशि देने की पेशकश है.

बालीगंज फारी निवासी रॉय ने कहा, “बोमबोम मेरी जिंदगी है. उसके लापता होने के बाद से मेरी मां बीमार पड़ गई हैं. मैं भी परेशान हूं और काम में मन नहीं लग रहा है.”

रॉय ने कहा कि उनकी बिल्ली को उसके धब्बेदार चेहरे व काली आंखों से पहचाना जा सकता है. उन्होंने कहा कि वह स्थानीय लोगों की पहल पर बिल्ली के लिए सोशल मीडिया पर अभियान चला रहे हैं.

उन्होंने कहा, “अगर जरूरत हुई तो मैं पुलिस में शिकायत दर्ज कराऊंगा.”