यूपी : सीएम योगी ने ‘सम्पर्क से समर्थन’ के तहत नामचीन हस्तियों से मुलाकात की

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत कुछ प्रमुख शख्सियतों से मुलाकात की. योगी सुबह पद्मश्री डॉ़ मंसूर हसन (हृदय रोग विशेषज्ञ) के प्राग नारायण रोड स्थित आवास पर पहुंचे और उनसे लोकसभा चुनाव 2019 के लिए समर्थन मांगा.

यहां मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री योगी ने उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चार साल की उपलब्धियां बताईं. इस संबंध में जारी बुकलेट सौंपकर डॉ. हसन से भाजपा का साथ देने की अपील की.

इसके बाद योगी गोमतीनगर स्थित शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय के घर पहुंचे. यहां उनके पिता गोपीचंद पाण्डेय और परिवार के लोगों से मुलाकात कर भाजपा सरकार की उपलब्धियां गिनाईं, फिर 2019 में कमल का साथ देने की अपील की.

गोपीचंद पाण्डेय ने कहा, “शहीद सपूत के घर मुख्यमंत्री का आना पूरे परिवार के लिए गर्व की बात है. अच्छा कार्य करने वाले को हमारा समर्थन है.”

योगी यहां से प्रसिद्घ रंगकर्मी राज बिसारिया के घर पहुंचे. मुख्यमंत्री ने राज बिसारिया से कहा कि आपने कला और संस्कृति को बढ़ाने का काम किया है, इसीलिए इस अभियान के तहत हमने आपको भी चुना.

राज बिसारिया ने कहा, “यह बहुत अच्छी पहल है. ऐसी मुलाकात से लोगों का विश्वास बढ़ता है.”

इसके बाद मुख्यमंत्री योगी सेवानिवृत्त न्यायाधीश एच़ एऩ तिलहरी के जानकीपुरम स्थित आवास पहुंचे. इस दौरान तिलहरी ने मुख्यमंत्री को संविधान की हस्तलिखित प्रति दिखाई. सीएम ने उन्हें भी सरकार की उपलब्धियों वाली बुकलेट सौंपी.

इन मुलाकातों के बाद योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए बहुत काम किया है. इन्हीं कार्यों के प्रति हर तबके के लोगों को जागरूक करने के लिए यह अभियान चलाया जा रहा है.