होशंगाबाद : युवक की मौत के बाद भीड़ ने जमकर मचाया बवाल, 24 डंपर को किया आग के हवाले

मध्यप्रदेश के होशंगाबाद जिले में रेत से भरे डंपर की चपेट में आने से एक युवक की मौत से गुस्साए लोगों ने बुधवार रात को जमकर बवाल मचाया और 24 से ज्यादा डंपरों को आग के हवाले कर दिया. इस दौरान एक शख्स की भी मौत हो गई .

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार रात को गूजरवाड़ा और कीरपुरा के बीच मोटरसाइकिल सवारों को एक रेत के डंपर ने टक्कर मार दी. मोटर साइकिल पर सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक पूर्व सरपंच देवकरण यादव का भतीजा कृष्ण कुमार यादव (22) था. वहीं एक घायल हो गया.

पुलिस के अनुसार, इस घटना की जानकारी मिलते ही गांव के लोग सड़क पर उतर आए और उन्होंने हंगामा शुरू कर सड़क से गुजर रहे अन्य डंपरों को आग लगाना शुरू कर दिया. एक ट्रक का टायर फटा तो उसकी चपेट में एक आंदोलनकारी आ गया और उसकी भी मौत हो गई. भीड़ ने 24 से ज्यादा डंपरों को आग के हवाले कर दिया.

पुलिस अधीक्षक अरविंद सक्सेना ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया, “भीड़ ने 24 से ज्यादा वाहनों को आग के हवाले किया है. हालात अब नियंत्रण में है, पुलिस की गश्त जारी है. साथ ही प्रभावित क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती की गई है.”

सक्सेना के अनुसार, एक युवक की जहां डंपर की टक्कर से मौत हुई वहीं एक प्रदर्शनकारी के डंपर का टायर फटने से मौत हुई है. इस घटना में कुल दो लोगों की मौत हुई है.