इन राशियों का जून का महीना रहेगा मुश्किलों से भरा, ग्रह स्वामी हो रहें वक्री

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जून माह में 3 गोचर होने वाला है. इस गोचर का प्रभाव 12 राशियों में से 3 राशियों पर सबसे अधिक पड़ेगा. हालांकि यह महीना बहुत से लोगों के लिए खास है.

परंतु कुल 3 राशियां ऐसी हैं जिससे संबंध रखने वाले जातकों को जून का महीना सबसे अधिक परेशान करने वाला साबित होगा. नीचें जानिए कौन हैं ये 3 राशियां जिसके लिए जून अशुभ साबित होगा…

मेष-: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मेष राशि का स्वामी ग्रह मंगल होता है. मंगल ग्रह जून में वक्री होने जा रहा है. इसलिए स्वामी ग्रह के वक्री का प्रभाव मेष राशि पर पड़ेगा. इस दौरान मंगल के वक्री होने से पहले ही इसके लक्षण नजर आएंगे. ऐसे में आप कम तो करना चाहेंगे परंतु किसी ना किसी कारण से आपके हर काम में अड़चने आएंगी. मंगल के वक्री की पूरी अवधि आपके लिए अशुभ साबित होगा. आप चाहकर भी किसी कार्य में सफल नहीं हो पाएंगे.

वृश्चिक-: ज्योतिष के अनुसार वृश्चिक राशि का भी स्वामी ग्रह मंगल है. स्वामी ग्रह का प्रभाव आपकी राशि पर पड़ेगा. जिस कारण आपके अंदर उर्जा की कमी देखेगी. आपके यह महसूस होगा कि पहले की अपेक्षा बहुत कम काम कर पा रहे हैं. अथवा अपने काम पर उतना ध्यान दे पाना किसी भी वजह से आपके लिए संभव नहीं है.

मकर -: मकर राशि के स्वामी ग्रह मंगल होता है. स्वामी ग्रह मंगल के वक्री का प्रभाव आपकी राशि पर पड़ेगा. मंगल का वक्री आपको अत्यधिक परेशान करेगा. इस माह आप भावनाओं के आवेग खुद को डूबता हुआ महसूस करेंगे. आप अपने अतीत को खंगालने लगेंगे, जो लोग अतीत में कहीं खो गए हैं आप उन्हें भी जोड़ने की कोशिश करेंगे. लेकिन संभलकर कहीं संपर्क साधने के चक्कर में आप उन लोगों को अपने साथ ना जोड़ लें जो आगे चलकर आपको नुकसान पहुंचा दें.