मोदी के नेतृत्व, नीयत और नीतियों की वजह से देश प्रगति की राह पर है – बाबा रामदेव

मिशन 2019 की तैयारियों को लेकर इन दिनों भाजपा मेगा प्रचार अभियान चला रही है. ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के नाम से चल रहे इस अभियान के तहत भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज योगगुरु रामदेव से मिले. इस दौरान योगगुरु ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. रामदेव ने कहा कि मोदी के नेतृत्व, नीयत और नीतियों की वजह से देश प्रगति की राह पर है. पीएम मोदी ने 100 से भी ज्यादा कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं और माताओं के आंसू पोंछे हैं.

‘संपर्क फॉर समर्थन’ के दौरान रामदेव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम मोदी की नीयत, नीति और नेतृत्व से देश की प्रगति हुई है. वे 18-18 घंटे काम करते हैं. रामदेव ने कहा कि मोदी के पुरुषार्थ से देश को लाभ मिला.

वहीं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हम घर-घर जाकर सरकार का हिसाब दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम एक करोड़ घर जाकर समर्थन मांगगे. मोदी सरकार की योजनाओं की तारीफ करते हुए शाह ने कहा कि उज्जवाल योजना से महिलाओं को फायदा- हुआ है.

आपको बता दें कि इन दिनों भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ‘संपर्क फॉर समर्थन’ के दौरान देश के प्रतिष्ठित लोगों से मिल रहे हैं. इससे पहले अमित शाह ने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग, सुभाष कश्यप और पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और उनकी पत्नी से उनके घर जाकर मुलाकात की थी.

26 मई को मोदी सरकार के चार साल पूरे होने पर बीजेपी ने मेगा प्रचार अभियान ‘समर्थन के लिए संपर्क’ शुरू किया. इसके तहत पार्टी के चार हजार से अधिक नेता एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे, जो अपने क्षेत्र में लोकप्रिय हैं ताकि अपने कार्यकाल के दौरान कार्यों का प्रसार कर सकें.
बीजेपी नेता इस अभियान के तहत देश की प्रख्यात हस्तियों को पार्टी और सरकार के कामकाज से अवगत कराएंगे. अकेले अमित शाह ही इस अभियान के तहत 50 बड़ी हस्तियों से मिलेंगे.