यह प्रोफेसर भी प्रिया प्रकाश की ही तरह इंटरनेट की सनसनी बन गए, जानें कैसे

मध्‍य प्रदेश के रहने वाले प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव का गोविंदा की फिल्म के गाने पर शादी में डांस का वीडियो अचानक सुर्खियों में छा गया. डांस वीडियो के वायरल होने के बाद यह प्रोफेसर भी प्रिया प्रकाश की ही तरह इंटरनेट की सनसनी बन गए हैं. वायरल होता यह वीडियो सोशल मीडिया के जरिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक भी पहुंच गया. मुख्यमंत्री शिवराज ने प्रोफेसर साहब के डांस की तारीफ की.

अब प्रोफेसर साहब से जुड़ी एक नई खबर सामने आई है. सोशल मीडिया की मदद से रातों रात स्टार बने प्रोफेसर साहब सरकारी ब्रांड एम्बेसडर बन गए हैं. एएनआई के हवाले से आई खबर के मुताबिक विदिशा मुंसिपल कॉरपोरेशन, मध्य प्रदेश की ओर से प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को ब्रांड एम्बेसडर नियुक्त किया गया है. इससे पहले इंटरनेट पर चर्चा में आने के बाद संजीव श्रीवास्तव ने एएनआई से बातचीत में कहा था कि उन्होंने अपनी मम्मी से डांस करना सीखा था और वह साल 1982 से ही डांस करते आ रहे हैं.

प्रोसेसर संजीव ने कहा था कि मुख्यमंत्री, कई चर्चित फिल्मी हस्तियों और आम लोगों ने उनके वीडियो को पसंद किया है और इसे लेकर उन्होंने सभी के प्रति आभार भी जताया था. उन्होंने कहा था कि रवीना टंडन, हॉलीवुड मॉडल और कई लोगों के मेरे डांस को पसंद करने की खबर मिली है. बता दें कि शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कहा था, ‘भोपाल में कार्यरत प्रोफेसर संजीव जी की जिंदादिली ने पूरे भारत में इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है.

मध्य प्रदेश के पानी में कुछ तो खास बात है.’ शिवराज के ट्वीट करने के बाद प्रोफेसर साहब सोशल मीडिया से लेकर मीडिया तक और ज्यादा चर्चा में आ गए थे. फैंस ने भी इस वीडियो को जमकर पसंद किया और इंटरनेट पर अंकल यानी प्रोफेसर संजीव के डांस की नकल करते हुए भी लोग सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं.