प.बंगालः तीन दिन के अन्दर एक और बीजेपी कार्यकर्ता की मौत, सीआईडी करेगी जांच

पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के बलरामपुर में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की जांच सीआईडी को सौंप दी गई है. अब बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या की जांच पश्चिम बंगाल की सीआईडी टीम करेगी.

गौरतलब है कि मामला पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले के बलरामपुर के ढाभा गांव का है जहां 32 वर्षीय बीजेपी कार्यकर्ता दुलाल कुमार की अज्ञात हमलावरों ने उनकी हत्या कर उनके शव को गांव के एक पोल से लटकाया दिया था.

जिसे लेकर बीजेपी ने अपने कार्यकर्ता की हत्या के पीछे टीएमसी का हाथ होने की आशंका जताई है. और हत्या की निषपक्ष जांच की मांग की थी. जिसके बाद अब पश्चिम बंगाल सरकार ने बीजेपी की मांग को मानते हुए इस हत्या की जांच सीआईडी से कराने के आदेश दे दिए है.

आपको बता दे कि अभी कुछ ही दिनों पहले भी पुरुलिया जिले में एक अन्य बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या का मामला सामने आया था. जिसमें 20 साल के त्रिलोचन महतो की लाश घर के पास ही नायलॅान की रस्सी से लटकती मिली थी.

यही नहीं मृतक त्रिलोचन महतो की टी-शर्ट पर बंग्ला भाषा में एक पोस्टर चिपका मिला था. जिसपर लिखा था कि बीजेपी के लिए काम करने वालों का यहीं अंजाम होगा.

तुम इस उम्र में भाजपा के लिए काम कर रहे हो. हम चुनाव के समय से ही तुम्हें मारने की कोशिश कर रहे थे और आज हमने तुम्हें मार दिया. हालांकि टीएमसी ने अपने उपर लगे आरोपों से इनकार कर दिया था.