अरबाज खान ने कबूली आईपीएल में सट्टेबाजी की बात

आईपीएल सट्टेबाजी में सलमान खान के भाई बॉलीवुड अभिनेता अरबाज खान का नाम आने के बाद ठाणे के क्राइम ब्रांच ऑफिस में उनसे पूछताछ शुरू हुई. अपने भाई सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा के साथ करीब 11 बजे पेशी के लिए अरबाज पहुंचे हैं.

खबरों के मुताबिक इस पूछताछ में अरबाज ने सट्टेबाजी की बात कबूल कर ली है और पिछले साल IPL मैचों में हुए 2.75 करोड़ के नुकसान की बात को उन्होंने स्वीकार कर लिया है.

इससे पहले शुक्रवार को ठाणे पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई अरबाज खान के नाम IPL सट्टेबाजी को लेकर समन जारी किया था. पुलिस इस पूछताछ में अरबाज का बयान दर्ज कर सट्टेबाजी रैकेट से उनके लिंक के बारे में जांच करेगी.

खबरों के मुताबिक इस सीजन आईपीएल में अरबाज ने 2 करोड़ 80 लाख रुपये का सट्टा लगाया था. जिसमें उन्हें इस साल काफी नुकसान उठाना पड़ा है. खबरों की मानें तो अरबाज ने पिछले साल भी 40 लाख रुपये का सट्टा लगाया था.

बता दें कि इससे पहले भी आईपीएल मैचों में मैच फिक्सिंग के मामले आ चुके हैं. इस बार की फिक्सिंग की वजह से चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को 2 साल के लिए बैन किया था. जिसमें पहलवान दारा सिंह के बेटे विंदु सिंह का नाम आया था.