कर्नाटक चुनाव से पहले मिले 9000 से अधिक फर्जी वोटर कार्ड, बीजेपी-कांग्रेस ने एक दूसरे पर लगाए आरोप

मंगलवार रात कर्नाटक चुनाव से पहले राजधानी बेंगलुरु में 9000 से भी ज्यादा फर्जी वोटर कार्ड के मिलने के बाद बीजेपी-कांग्रेस का एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाने का दौर शुरु हो गया है. फर्जी वोटर आईडी को लेकर कांग्रेस ने बीजेपी पर हमला करते हुए इसे बीजेपी की साजिश करार दिया है.

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि जिस फ्लैट से वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए उस फ्लैट में बीजेपी नेता मंजुला नंजामुरी के बेटे राकेश जो कि बेंगलुरु के फ्लैट नंबर 115 में किराए पर रहते हैं जहां से निर्वाचन आयोग को ये सभी कथित फर्जी वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए थे.

कांग्रेस ने बीजेपी नेता पर आरोप लगाते हुए कहा कि मेरे पास 2015 निकाय चुनाव के उम्मीदवारों की पूरी लिस्ट है जिसमें उस सख्स का नाम भी शामिल है जिसने 2015 में बीजेपी की टिकट से निकाय चुनाव लड़ा था.

और जिसमें बीजेपी उम्मीदवार राकेश ने जिनके फ्लैट से ये सभी फर्जी वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए है. गौरतलब है कि कर्नाटक में 12 मई को मतदान होना है और 15 मई को नतीजे घोषित होंगे.

मंगलवार शाम को बेंगलुरु के जलाहाल्ली इलाके में एक घर से निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार को 9746 वोटर आईडी कार्ड बरामद हुए थे. इन सभी वोटर आईड कार्ड को छोटे बंडलों में बांधकर और लपेटकर रखा गया था. और हर बंडल पर पर फोन नंबर और नाम लिखा था. आपको बता दें कि जलाहाल्ली राज राजेश्वरी निर्वाचन क्षेत्र में आता है.