आगरा : सीएम योगी आंधी-तूफान में जख्मी लोगों से मिले

शनिवार सुबह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आगरा के एक अस्पताल जाकर आंधी-तूफान में जख्मी हुए लोगों से मुलाकात की और उनका हाल-चाल जाना. मुख्यमंत्री ने इस दौरान डॉक्टरों को घायलों का समुचित इलाज करने का निर्देश दिया.

शनिवार सुबह आगरा में अधिकारियों के साथ बैठक के बाद सीएम योगी घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे. इसके बाद वो जिला अस्पताल पहुंचे. इन दोनों जगहों पर उन्होंने भर्ती घायलों का हाल चाल जाना. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिया कि घायलों के इलाज में किसी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए.

इससे पहले मुख्यमंत्री शुक्रवार की देर रात आगरा पहुंचे और जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक में आंधी, तूफान और बारिश से प्रभावित इलाकों की स्थिति और राहत की जानकारी ली. अधिकारियों ने उन्हें अब तक बांटे गए राहत फंड और आंधी तूफान से हुए नुकसान का ब्यौरा दिया.

आंधी-तूफान में पीड़ितों को राहत देने को लेकर विपक्षी पार्टियों ने सीएम योगी पर निशाना साधा था. समाजवादी पार्टी के अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा था कि ‘सीएम को कर्नाटक का चुनाव प्रचार छोड़कर तुरंत यूपी आना चाहिए था. जनता ने उन्‍हें अपने प्रदेश की समस्‍याओं के समाधान के लिए चुना है, ना कि कर्नाटक की राजनीति के लिए. इन हालातों में भी अगर वो वापस नहीं आते हैं, तो फिर वो हमेशा के लिए अपना मठ वहीं बना लें.’