पाकिस्तान : ‘चांटा कबड्डी’ खेल रहे छात्र की मौत

लाहौर|…. पाकिस्तान के एक स्कूल में फेस स्लैपिंग (चेहरे पर थप्पड़) गेम में एक छात्र की जान चली गई. बताया जाता है कि पंजाब प्रांत के सरकारी स्कूल मिन्ना चानू में ब्रेक के समय बिलाल और आमिर नाम के 2 लड़कों ने थप्पड़ कबड्डी (फेस स्लैपिंग) गेम खेलने का सोचा.

जानकारी के मुताबिक गेम देखने के लिए बड़ी संख्या में छात्र और शिक्षक मैदान में इकट्ठा हो गए. गेम के दौरान बिलाल को गरदन पर काफी चोटें आ गईं थी.

घटना इसी महीने के शुरुआत में घटी लेकिन इस घटना का वीडियो कल प्रसारित किया गया. बताया जाता है कि जैसे ही गेम शुरु हुआ, दोनों ने एक दूसरे को थप्पड़ मारना शुरु कर दिया, वे जितनी ताकत लगा सकते थे दोनों ने एक दूसरे पर अपनी ताकत आजमाई. घटना ने उस समय बुरा मोड़ ले लिया जब बिलाल, आमिर के थप्पड़ सहन कर नहीं सका और अचेत होकर जमीन पर गिर पड़ा.

इस दौरान कोई भी उसकी सहायता को आगे नहीं आया और न ही उसे अस्पताल पहुंचाया.बचाव दल भी घटनास्थल पर काफी देर से पहुंचा. सूत्रों ने कहा कि स्कूल प्रबंधन भी बिलाल को समय पर अस्पताल पहुंचाने में असफल रहा इसके अलावा स्थानीय पुलिस भी उसकी बॉडी को वहां से ले जाने में असफल रही. बता दें कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में थप्पड़ कबड्डी को चांटा कबड्डी के नाम से भी जाना जाता है.