मशहूर पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा को अज्ञात लोगों ने मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

पंजाबी गायक और मॉडल परमीश वर्मा को यहां सेक्‍टर 91 में कुछ अज्ञात लोगों ने गाेली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए. उनका मोहाली के फ़ोर्टिस हास्पिटल में इलाज चल रहा है अौर हालत फ़िलहाल ख़तरे से बाहर बताई जा रही है. घटना शुक्रवार देर रात हुई.

गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां ने यह हमला करने का दावा किया है. बताया जाता है कि परमीश वर्मा देर रात चंडीगढ़ के एलांते मॉल से मोहाली के सेक्‍टर 91 स्‍िथत अपने घर पहुुंचे. घर पहुंचने के बाद उन्‍होंने अपने बॉडगार्ड को उसके घर भेज दिया. बॉडीगार्ड के जाे के कुछ देर बाद ही परमीश पर हमला हो गया. कुछ अज्ञात लोगों ने परमीश पर गाेलियां चला दीं. इससे परमीश घायल हो गए.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई. परमीश को तुरंत मोहाली के फोर्टिस हास्‍िपटल ले जाया गया. बताया जाता है कि उनको गाेलियां पैर पर लगी है और फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर है. एसएसपी कुलदीप चहल के अनुसार अज्ञात आरोपितों के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है और घटना की जांच की जा रही है.

उधर, गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह ढाहां ने फेसबुक पर पोस्‍ट कर पंजाबी गायक परमीश वर्मा पर गोली चलाने की जिम्‍मेदरी ली है. इसके बाद मामले में नया मोड़ आ गया है. पु‍लिस मामले की इस एंगल से भी जांच कर रही है.