5 करोड़ रुपये लोन मामला : राजपाल यादव और पत्नी को कोर्ट ने ठहराया दोषी

दिल्ली की कड़कड़डूमा कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता राजपाल यादव और उनकी पत्नी राधा यादव को 5 करोड़ के चेक बाउंस से जुड़े सात मामलों में दोषी पाया है. न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार कोर्ट ने शुक्रवार (13 अप्रैल) को दिल्ली की अदालत ने राजपाल यादव, उनकी पत्नी व उनकी कंपनी पर साल 2010 के 5 करोड़ रुपये के मामले में दोषी करार दिया है.

मामले में राजपाल के खिलाफ शिकायत करने वाले के वकील एसके शर्मा ने बताया कि सजा आगामी 23 अप्रैल को सुनाई जाएगी. मामला दिल्ली के लक्ष्मी नगर स्थित कंपनी मुरली प्रॉजेक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड का है. इस कंपनी राजपाल यादव, उनकी पत्नी व उनकी कंपनी पर चेक बाउंस से जुड़े सात मामले दर्ज कराए थे.

जानकारी के अनुसार राजपाल यादव ने इस कंपनी से अप्रैल 2010 में निर्देशक के तौर पर पहली फिल्म ‘अता पता लापता’ को पूरा करने के लिए इस कंपनी से पैसे लिए थे. इसके बाद 30 मई 2010 में दोनों एक अनुबंध किया और उन्हें 5 करोड़ रुपए दिए. पर बाद में दोनों में अनबन हो गई और राजपाल ने पैसे देने से इंकार कर दिए.

आपको बताते चलें, राजपाल यादव ने साल 1999 में आई फिल्म “दिल क्या करे” से अपने करियर की शुरुआत की थी। साल 2018 में वह फिल्म “शादी तेरी बजाएंगे हम बैंड” में नजर आए थे.