उन्नाव मामला में बीजेपी सांसद आरपी शर्मा ने कहा , दोषी को सार्वजनिक रुप से फांसी दी जानी चाहिए

असम से भाजपा सांसद आरपी शर्मा ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में नाबालिक लकड़ी के साथ हुए बलात्कार और पुलिस की हिरासत में हुई पिता की मौत पर न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत करते हुए कहा कि दोषी को सार्वजनिक रुप से फांसी दी जानी चाहिए या गोली मार देनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि यहां बलात्कारियों पर कोई ढिलाई नहीं होनी चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि अगर दोषी भाजपा सदस्य पाया जाता है तो उसे सारेआम मार डालना चाहिए.

आपको बता दें कि उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई द्वारा तड़के हिरासत में लिए जाने के बाद पीड़िता ने एक बार फिर न्याय की गुहार लगाते हुए कहा कि दोषी को कड़ी सजा देनी मिलनी चाहिए. सीबीआई ने शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. उनके ऊपर तीन केस दर्ज किए गए हैं.

आपको बता दें कि भाजपा सांसद आरपी शार्मा से पहले पहले सीएम योगी आदित्यानाथ ने आरोपी भाजापा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को सीबीआई के द्वारा हिरासत में लिए जाने पर कहा कि भ्रष्टाचार और अपराध पर उनकी सरकार की नीति जीरो टॉलरेंस की है.

उन्होंने आगे कहा कि ऐसे में किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने कहा कि सीबीआई ने विधायक को हिरासत में लेकर पूछताछ की है. उनके ऊपर तीन केस दर्ज किए गए हैं.