उन्नाव कांड : SC अगले हफ्ते करेगा सुनवाई, पीड़िता ने सीएम योगी से की न्याय दिलाने की अपील

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने सीएम योगी से न्याय दिलाने की अपील करते हुए कहा कि DM में मुझे एक होटल के कमरे तक सीमित कर दिया है, वे मुझे पीने के लिए पानी तक नहीं दे रहे हैं, मैं सिर्फ अपराधियों को दंड दिलाना चाहती हूं. वहीं सुप्रीम कोर्ट उन्नाव गैंगरेप मामले में सीबीआई जांच की मांग करने वाली याचिका पर अगले हफ्ते सुनवाई करेगा.

उन्नाव गैंगरेप मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने भारी दबाव के बाद केस की जांच के लिए एसआईटी का गठन कर दिया है. पीड़िता ने इस मामले में स्थानीय विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत कई लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया था.

उधर, पीड़िता के पिता से मारपीट के आरोप में मंगलवार को विधायक के भाई अतुल सेंगर की गिरफ्तारी भी हुई है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में जो भी दोषी होगा, उसे छोड़ा नहीं जाएगा. इस बीच, गैंगरेप पीड़िता के पिता के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके साथ मारपीट की पुष्टि हुई है और उनके शरीर पर चोटों के 14 निशान मिले हैं.

इसी बीच आरोपी विधायक कुलदीप सेंगर की पत्नी सुनीता बुधवार सुबह डीजीपी से मुलाकात करने पहुंची. कुलदीप की पत्नी का कहना है कि उनके पति को इरादतन फंसाया जा रहा है और वे निर्दोष हैं. डीजीपी से मुलाकात से पहले न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत के दौरान सुनीता ने कहा, ‘मैं यहां अपने पति के लिए इंसाफ मांगने आई हूं.’