उन्नाव मामला : BJP विधायक के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मामले की जांच के लिए बनी SIT

उत्तर प्रदेश की बांगरमऊ सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर एक युवती ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन पीड़ित महिला का कहना है कि इस मामले में BJP विधायक कुलदीप सिंह की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हुई है.

पीड़िता का कहना है कि उसकी जिंदगी को नर्क बनाने वालों को फांसी की सजा मिलनी चाहिए. वहीं मामले को लेकर यूपी के एडीजी आनंद कुमार ने कहा है कि मामले की जांच के लिए SIT बनाई गई है.

सोमवार को मीडिया से बातचीत के दौरान पीड़ित युवती ने कई खुलासे किए थे. पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक और उनके भाई अतुल सिंह ने उसके साथ गैंगरेप किया. विरोध करने पर विधायक ने जान से मारने की दी. पीड़िता ने कहा कि विधायक के लोग आए दिन उसके और परिवार के लोगों के साथ मारपीट किया करते हैं.

पीड़िता का कहना है कि जब मामले को लेकर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो उसने रविवार को मुख्यमंत्री आवास के सामने अपनी मां, चाची, दादी, चार बहनों व एक मासूम भाई के साथ आत्मदाह करने की कोशिश की.

सोमवार को पीड़िता के पिता की जेल में मौत हो गई थी. जिसके बाद से ही मामला काफी बढ़ गया. पीड़िता का आरोप है कि विधायक और उसके गुर्गों ने पिता को पेड़ में बांधकर बुरी तरह से पीटा, इसी के बाद जेल में उनकी मौत हो गई. पीड़िता के पिता की जेल में अचानक से मौत हो जाने के बाद ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया.