आईपीएल-11 : कोलकाता ने जीत के साथ किया आगाज, रॉयल चैलेंजर्स को चार विकेट से हराया

कोलकाता नाइट राइडर्स ने रविवार को ईडन गरडस स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के मैच में सुनील नरेन (50) की धमाकेदार बल्लेबाजी के बाद कप्तान कार्तिक की जुझारू पारी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2018 के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चार विकेट से हरा दिया.

टॉस हारकर रॉयल चैंलेंजर्स बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में सात विकेट के नुकसान पर 176 रनों का स्कोर खड़ा किया. 177 रनों के लक्ष्य को कोलकाता की टीम ने 7 गेंद शेष रहते 6 विकेट गंवाकर हासिल कर लिया.

177 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कोल्काता नाइट राइडर्स की टीम की शुरुआत खराब रही और सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन दूसरे सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन कुछ और मन बनाकर आए थे. कोलकाता के लिए सुनील नरेन ने 19 गेंदों में चार चौके और पांच छक्कों की मदद से 50 रनों की तूफानी पारी खेली.

अंत में कोलकाता के कप्तान दिनेश कार्तिक ने 29 गेंदों में 35 रन बनाए और अपनी टीम को जीत दिलाकर लौटे. उनकी नाबाद पारी में चार चौके शामिल हैं. कोलकाता की इस जीत में नीतीश राणा ने भी 25 गेंदों में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 34 रनों की अहम पारी खेली.