यूपी : मुख्यमंत्री आवास के बाहर परिवार सहित आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला के पिता की मौत

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के घर के बाहर अपने परिवार के साथ आत्महत्या का प्रयास करने वाली महिला के पिता की सोमवार सुबह अस्पताल में मौत हो गई है. इस बात की पुष्टि खुद उन्नाव जिला अस्पताल के डाक्टर अतुल ने की है.

डाक्टर अतुल ने मीडिया को बताया कि मृतक व्यक्ति को पुलिस ने कल रात पेट में दर्द और उल्टी कि शिकायत के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिनकी आज सुबह मौत हो गई है.

आपको बता दे कि मृतक की पहचान उस महिला के पिता के रूप में हुई है जिसने कल लखनऊ में सीएम आवास के बाहर अपने परिवार के साथ आत्महत्या का प्रयास किया था. पीड़ित महिला का आरोप था कि उन्नाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेनगर और उनके साथियों पर कथित महिला के साथ सामूहिक ब्लात्कार का आरोप लगाया था.

जिसे लेकर कोई कार्यवाई नहीं होने पर नाराज महिला ने कल मुख्यमंत्री आवास के बाहर परिवार सहित आत्महत्या कर जान देने की कोशिश की थी. लेकिन समय रहते सुरक्षकर्मियों ने पीड़ित महिला और उसके परिवार पर काबू पा लिया और आत्महत्या करने से उन्हें रोक दिया.

वहीं दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश के उनाव से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेनगर ने अपने ऊपर लगे आरोपों को नकार दिया है. आरोपी विधायक ने कहा कि साजिशन मेरे ऊपर झूठे आरोप लगाए गए है.