…तो उस रात सलमान खान ने नहीं चलाई गोली, वो किसी को बचाने की कोशिश कर रहे हैं!

सलमान खान - फाइल फोटो

काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की सीजीएम कोर्ट अपना फैसला सुना चुकी है. सलमान खान इसमें दोषी पाए गए हैं और उन्हें पांच साल की सजा भी सुनाई गई है. जबकि अन्य आरोपियों को बरी कर दिया गया, लेकिन बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके और एक्टर एजाज खान ने नया ही खुलासा किया है.

एजाज खान ने एक लाइव वीडियो के दौरान कहा, ‘उस रात सलमान खान होटल में सो रहे थे. शिकार पर सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे ये लोग गए थे. जब बिश्नोई समाज के लोगों ने देख लिया कि किसी ने गोली चलाई है तो ये लोग होटल में आ गए. इसके बाद सलमान भाई नीचे गए और उन्होंने सारा इल्जाम अपने ऊपर ले लिया. उन्होंने कहा, ‘मैंने किया है ये’. आज इस बात पर सलमान खान को टारगेट किया जा रहा, जबकि अन्य सेलेब्रिटीज को छोड़ दिया गया है.

एजाज ने कहा, सवाल ये है कि क्या सलमान अकेले ही शिकार कर रहे थे? और लोग नहीं थे साथ में? लाइट भी उन्होंने पकड़ी थी, उन्होंने गोली भी चलाई, गाड़ी भी चला रहे थे. ये सब कैसे मुमकिन है.’

इस बीच सिमी ग्रेवाल ने भी एक बयान दिया है. उन्हें पक्का भरोसा है कि सलमान कभी किसी जानवर का शिकार नहीं कर सकते. उन्होंने ट्विटर पर सलमान को सपोर्ट करते हुए असली गुनहगार को गिरफ्तार करने की मांग की. सिमी ने यह भी कहा कि सलमान ने गोली नहीं चलाई. वो किसी को बचाने का प्रयास कर रहे हैं.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- एक बात के लिए तो मैं पूरी तरह आश्वस्त हूं कि सलमान खान किसी जानवर को कभी हानि नहीं पहुंचा सकते हैं. वे जानवरों को बहुत प्यार करते हैं. इस मामले के असली गुनहगार का खुलासा किया जाना चाहिए. किसी दूसरे के गुनाह को 20 सालों तक झेलना काफी लंबा समय है.