आईपीएल-11: रोमांचक मैच में चेन्नई ने मुंबई को हराया, ब्रावो ने ठोके 68 रन

शनिवार को मुंबई इंडियंस ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने एक बेहद ही रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस को एक विकेट से हरा दिया है.

चेन्नई की जीत के हीरो 30 गेंदों में तीन चौके और सात छक्कों की मदद से 68 रनों की पारी खेलने वाले ड्वायन ब्रावो और चोटिल केदार जाधव (24) रहे.

मुंबई के लिए आईपीएल पदार्पण कर रहे लेग स्पिनर मयंक मरक डे और हार्दिक पांड्या ने तीन-तीन विकेट लिए.

इससे पहले, चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया और मुंबई को अच्छी शुरुआत से वंचित कर दिया.

मुंबई की तरफ से सूर्यकुमार यादव ने 29 गेंदों में छह चौकों और एक छक्के की मदद से 43 रनों की पारी खेली. वहीं ईशान किशन ने 29 गेंदों में चार चौके और एक छक्के की मदद से 40 रन बनाए. अंत में क्रूणाल पांड्या ने तूफानी अंदाज में 22 गेंदों में पांच चौके और दो छक्कों की मदद से 41 रन बनाए.

चेन्नई की तरफ से शेन वाटसन ने दो विकेट लिए, दीपक चहर और इमरान ताहिर ने एक-एक विकेट लिए.

दोनों टीमें इस प्रकार हैं
मुंबई इंडियंस: ईविन लुईस, ईशान किशन (विकेटकीपर), रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या, कीरन पोलार्ड, सूर्यकुमार यादव, क्रुणाल पंड्या, मयंक मार्कंडे, मिशेल मैक्लाघन, मुस्तफिजुर रहमान, जसप्रीत बुमराह।

चेन्नई सुपरकिंग्स: शेन वॉटसन, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वायन ब्रावो, रवींद्र जडेजा, हरभजन सिंह, दीपक चहर, इमरान ताहिर, मार्क वुड।