पॉर्न स्‍टार स्‍टॉर्मी डैनियल्‍स के साथ अपने संबंधों पर डोनाल्‍ड ट्रंप ने तोड़ी चुप्‍पी

वाशिंगटन|…. अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एक पोर्न स्टार स्‍टॉर्मी डैनियल्‍स के साथ संबंध होने के आरोपों पर आज दो महीने बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने अभिनेत्री को 130,000 डॉलर नहीं दिए थे .गुरुवार को जब ट्रंप से पूछा गया कि क्‍या उन्‍हें इस बात की कोई जानकारी है कि साल 2016 में राष्‍ट्रपति चुनावों से पहले उनके वकील ने डैनियल्‍स को पैसे दिए थे. इस पर ट्रंप ने ना कहकर अपना जवाब मीडिया को दिया.

डैनियल्‍स ने दावा किया था कि करीब एक दशक पुराने उनके और ट्रंप के रिलेशन पर उन्‍हें चुप रहने के लिए पैसे दिए गए थे. माइकल ने हालांकि यह नहीं बताया था कि उन्‍होंने यह रकम क्‍यों डैनियल्‍स को दी थी.

लंबे समय से ट्रंप के वकील रहे माइकल कोहेन ने भुगतान करने की बात स्वीकार की थी लेकिन उन्होंने यह नहीं बताया था कि भुगतान किस लिए किया गया. माइकल ने डैनियल्‍स पर एक सीक्रेट एग्रीमेंट को तोड़ने का आरोप लगाया था. ट्रंप ने कहा कि उन्‍हें इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि कोहेन ने डैनियल्‍स को रकम अदा की थी.

उन्‍होंने कहा आपको इस बारे में माइकल कोहेन से बात करनी होगी. वह उनके अटॉर्नी है और वही इसका जवाब दे सकते हैं. ट्रंप से एयरफोर्स वन में मौजूद पत्रकारों ने पूछा कि क्‍या वह जानते हैं कि यह रकम कहां से आई थीं तो उनका जवाब था उन्‍हें नहीं मालूम. माइकल के दावे को डैनियल्‍स के वकीन माइकल एवेनाटी ने कोर्ट में चुनौती दी है.