देश में जो मोदी की बाढ़ आई है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं : अमित शाह

शुक्रवार को बीजेपी के 38वें स्थापना दिवस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कांग्रेस और अन्य पार्टियों द्वारा किए गए जा रहे गठबंधन की तुलना बिल्ली, सांप और नेवले से कर डाली. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘देश में जो मोदी की बाढ़ आई है उसके डर से सांप, बिल्ली, नेवला सब मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं.’

कार्यक्रम में जंगल का जिक्र करते हुए शाह ने कहा कि जब बाढ़ आती है तो जंगल में कई पेड़ गिर जाते हैं, लेकिन सिर्फ वट का पेड़ ही अपने स्थान पर खड़ा रहता है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि बाढ़ के समय सांप, बिल्ली और अन्य जानवर अपनी जान बचाने के लिए वट के पेड़ पर चढ़ जाते हैं. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी अब तक 20 से ज्यादा राज्यों में सत्तासीन हो चुकी है और आगामी लोकसभा चुनावों में भी जनता के साथ से जीतेगी.

कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाते हुए शाह ने कहा कि आज देश की जनता पार्टी की चार पीढ़ियों से उनके कामों और देश के विकास के लिए किए गए कामों का हिसाब मांग रही है. यूपी में हुए उपचुनावों में मिली बीजेपी की हार का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी सिर्फ 2 सीटों पर हारी है, लेकिन कांग्रेस 11 राज्यों में परास्त हुई है.