मैं क्रांति लाना चाहता हूं, मैंने लोगों में एक चिंगारी भरी है : टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की फिल्‍म ‘बागी 2’ 30 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्‍म में वह ‘वन मैन आर्मी’ के अंदाज में नजर आएंगे. ‘बागी 2’ के बाद टाइगर तुरंत अपनी फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में भी नजर आने वाले हैं.

अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने कहा कि अपने चार साल के करियर में उन्होंने महसूस किया कि फिल्म जगत के दबाव में घुटने टेकने की बजाए, आगे बढ़ना ही एकमात्र रास्ता है. दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे ने कहा कि उन्हें अपनी पहचान बनाने की कोई जल्दी नहीं है.

टाइगर श्रॉफ ने न्‍यूज एजेंसी पीटीआई भाषा को दिए इंटरव्‍यू में कहा, ‘दबाव की वजह से मैं और तेजी से सीढ़ियां चढ़ने की कोशिश कर रहा हूं. मैं खुशकिस्मत हूं कि मैं इस स्थिति में हूं कि मुझे यह स्वीकार्यता मिली है और( मैं यह कह सकता हूं कि) मेरी खुद की एक पहचान है, मैं केवल जैकी श्रॉफ का बेटा नहीं हूं. मैंने यही लक्ष्य तय किया है, कि अपनी खुद की पहचान बनाऊं.’

28 साल के टाइगर ने कहा, ‘मैं उन्हें प्रेरित करना चाहता हूं जिन्हें प्रेरित नहीं किया गया है. मैं लोगों की भावनाओं को झकझोड़ना चाहता हूं. मैं क्रांति लाना चाहता हूं. मैंने लोगों में एक चिंगारी भरी है. मेरे ज्यादातर प्रशंसक बच्चे हैं.’

‘बागी 2’ के प्रमोशन्‍स के बाद टाइगर तुरंत अपनी अगली फिल्‍म ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ के लिए देहरादून रवाना होने वाले हैं, जहां इस फिल्‍म का पहला एक महीने का शेड्यूल शूट होगा. इस फिल्‍म की शूटिंग देहरादून के एक असली स्‍कूल में होने वाली है. इस फिल्‍म का पहला भाग यानी ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ का निर्देशन करण जौहर ने किया था. लेकिन अब इस फिल्‍म की कमान पुनीत मल्‍होत्रा के हाथ में होगी.