दो पत्नियों का पति साली से जबरन तीसरी शादी करने पर अड़ा

वनभूलपुरा क्षेत्र में ईंट के एक कारोबारी की पहले ही दो पत्नियां हैं. पर अब वह अपनी साली से साथ जबरस्ती तीसरी शादी करने की जिद पर अड़ गया है. रोकने पर उसने अपनी दोनों पत्नियों और बच्चों के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया.

पति की हरकतों से सहमी दोनों पत्नियां अपने बच्चों को लेकर थाने पहुंच गईं. उन्होंने पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग पुलिस से की.पुलिस के अनुसार क्षेत्र में रहने वाले एक ईंट कारोबारी की दो पत्नियां और चार बच्चे हैं.

एक पत्नी के घर में कोई नहीं होने से उसकी बहन भी साथ ही रहती है. पिछले कुछ समय से उसका पति उसकी बहन यानी अपनी साली पर बुरी नजर रखने लगा था. बार-बार विरोध और समझाने के बावजूद वह शादी की जिद में रहा. दो दिन पहले उसने दोनों पत्नियों, साली और बच्चे सभी के साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया.

उनके थाने पहुंचने के बाद जब पुलिस ने पति को थाने बुलाया तो उसने कुछ देर में पहुंचने की बात कहने के बावजूद नहीं पहुंचा. बाद में मोबाइल स्विच आफ कर दिया. इसके बाद पुलिस ने बाजपुर में रहने वाले उसके बड़े भाई को बुला लिया. एसआई कुमकुम धानिक ने बताया कि बड़ा भाई पारिवारिक मासला बताकर सभी को अपने साथ बाजपुर ले गया.