फोन की इंटरनेट स्पीड को बढ़ा देगा ये एप

इंटरनेट की दुनिया में रोज़ नई तकनीकें आने के बाद भी कहीं-कहीं स्लो इंटरनेट की समस्या से लोग परेशान है. अगर आप भी उनमे से एक हैं या हाई स्पीड प्लान के बावजूद भी आपके फोन में इंटरनेट धीरे चलता है? तो, अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है. हम आपको गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद कुछ ऐसे एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपने फोन की इंटरनेट स्पीड को बढ़ा सकते हैं.

ये एप्स स्पीड बढ़ाने के अलावा, अपलोडिंग और डाउनलोडिंग स्पीड की भी जानकारी देंगे. ये एप्स आपको ये भी बताएंगे कि घर के किस कोने में इंटरनेट सबसे तेज काम करेगा. Network Master(LIONMOB )- एप को गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड किया है. एप की साइज 5.2 एमबी है. एप को प्ले स्टोर 4.5 स्टार मिला है. एप को 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है.

इस एप की मदद से आपको इंटरनेट की मैक्सिमम स्पीड मिलेगी, इस एप में वाई-फाई स्पीड टेस्ट का भी फीचर है, इसमें स्पाई डिटेक्ट फीचर भी है और इसे इस्तेमाल करना भी काफी आसान है. Internet Booster & Optimizer (Boosting Tools)- एप को गूगल प्ले स्टोर पर 50 लाख यूजर्स ने डाउनलोड किया है. एप को प्ले स्टोर 4.4 स्टार मिला है, जिसे 3 लाख से ज्यादा यूजर्स ने रेटिंग दी है. सबसे खास बात तो यह है कि ये एप आपके मोबाइल में ज्यादा जगह भी नहीं घेरेगा, क्योंकि इसका साइज मात्र 5 MB है.