दिल्ली आते वक्त सड़क दुर्घटना में मोहम्मद शमी के सिर पर लगी चोट

मोहम्मद शमी इस मानसिक रूप से दबाव झेल रहे थे. इसी कड़ी में शमी रिलेक्स और प्रैक्टिस के लिए देहरादून गए थे. शमी देहरादून की अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में प्रैक्टिस करने आए थे. अपनी क्रिकेट ट्रेनिंग को पूरा कर शमी दिल्ली लौट रहे थे. इस दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. शमी की चोट कितनी गंभीर है अभी इस बात की जानकारी नहीं मिल पा रही है.

क्रिकेटर मोहम्मद शमी सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं. यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे. शमी के सिर में चोट आई है, जिसकी वजह से उन्हें कई टांके लगाए गए हैं. फिलहाल शमी देहरादून में ही आराम कर रहे हैं. मिली जानकारी के अनुसार, फिलहाल शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है.

बता दें कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी लंबे समय से पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद विवादों में चल रहे हैं. हसीन जहां ने मोहम्मद शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर आरोप लगाए हैं. हालांकि, शमी इन सभी आरोपों से इनकार करते रहे हैं.

मोहम्मद शमी को बीसीसीआई से क्लीनचिट मिल गई हो और आईपीएल में उनके खेलने के रास्ते साफ हो गए हों, लेकिन इस चोट के बाद अब आईपीएल में उनके खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है. बता दें कि मोहम्मद शमी को दिल्ली डेयरडेविल्स ने आईपीएल नीलामी 2018 में 3 करोड़ रुपए में खरीदा था. शमी का बेस प्राइस 1 करोड़ रुपए था. दिल्ली ने राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर उन्हें रिटेन किया था.

मोहम्मद शमी ने आईपीएल की तैयारियों के मद्देनजर देहरादून का रुख कर लिया है. वह इन दिनों वहीं पर अपनी बॉलिंग की जमकर प्रैक्टिस कर रहे हैं. लंबे समय से विवाद के कारण तनाव में रहे शमी अब अपनी तैयारी इस तरह से कर रहे हैं. देहरादून में उन्होंने एक क्रिकेट अकादमी में जमकर बॉलिंग की प्रैक्टिस की. इसके साथ ही वह यहां पर टेनिस भी खेलते देखे गए.

शमी ने अपने इंस्टाग्राम पर ये वीडियो शेयर किया है. वह इस साल आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम की ओर से खेलेंगे. इससे एक दिन पहले ही शमी ने कहा था कि उन्हें बीसीसीआई पर पूरा भरोसा था. उन्हें अपनी सच्चाई पर यकीन था कि वह इस पूरे मामले से बाहर निकलेंगे. शमी ने कहा कि अब वह अपना गुस्सा मैदान पर निकालेंगे.

Good practice session’s in abhimanyu cricket academy at dehradhun

A post shared by Mohammad Shami (@mdshami.11) on

शमी ने शुरुआत में तो हसीन जहां से सुलह की कोशिश भी की, लेकिन अब वह भी अपनी पत्नी पर आरोप लगा रहे हैं. इस मामले में अब शमी का कहना है कि हसीन जहां इस हद तक आ चुकी हैं कि अब उनके बीच सुलह का कोई रास्ता नहीं बचा और अब वह भी कानूनी तौर पर इस मामले से निपटना चाहते हैं.