12 साल बाद आ रहा ‘खिचड़ी’ शो का सीजन 2

शो के प्रोमो को आउट कर दिया गया है और सोशल मीडिया पर लोग इसे पसंद कर रहे हैं. स्‍टार प्‍लस के शो ‘खिचड़ी’ को कॉमेडी सीरियल्‍स की लिस्‍ट में सबसे ऊपर रखा जाए तो कुछ गलत बात नहीं होगी. बच्‍चों से लेकर बड़े-बूढ़ों तक मनोरंजन कर चुका ये शो सीजन 2 के साथ एक बार फिर से वापसी कर रहा है.

प्रोमो में टीम का वही पुराना अंदाज आपको हंसाने में कामयाब रहेगा. इसी के साथ टीम में बाबूजी, हंसा, प्रफुल्‍ल, भाभी और घर के बच्‍चों का लुक जरूर नया है लेकिन बातें आज भी उतनी ही चटपटी हैं.

इंस्‍टाग्राम पर एक फोटो जर्नलिस्‍ट विरल भायानी ने एक वीडिया शेयर किया है जिसमें शो की कास्‍ट अपने कमबैक के बारे में बता रही है.

फेसबुक पर भी शो के प्रोमो को प्रोडक्‍शन हाउस ने शेयर किया है. 12 साल के बाद शो की वापसी हो रही है, इस बात को सुनकर ही फैंस काफी उत्‍साहित हैं. ‘खिचड़ी’ अब ‘खिचड़ी रिटर्न्‍स’ के नाम से प्रसारित किया जाएगा. शो 14 अप्रैल से स्‍टार प्‍लस पर आएगा जिसे शनिवार और रविवार को रात 8 बजे दिखाया जाएगा.

शो में एक बार फिर से सुप्रिया पाठक, राजीव मेहता, वंदना पाठक और अनंग देसाई पारिख फैमिली के रूप में पागलपंती करते नजर आएंगे.