सुषमा की कड़ी फटकार के बाद अखिलेश की मांग बीजेपी तुरन्त करे कार्रवाई

अपने बयानों को लेकर पहले भी विवादों में रहे अग्रवाल के भाजपा में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जहां उन्होंने विवादित टिप्पणी की. इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल सहित कई भाजपा नेता मौजूद थे.

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने नरेश अग्रवाल के उस बयान की कड़ी निंदा की है, जिसमें उन्होंने जया बच्चन को लेकर अपमानजनक टिपण्णी की थी. अखिलेश यादव ने पूर्व सपा नेता के बयान को फिल्म जगत के साथ-साथ देश की हर महिला का अपमान बताया.

अखिलेश यादव ने कहा कि ‘अगर बीजेपी सही में नारी का सम्मान करती है तो तत्काल नरेश अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई करे.’ साथ ही उन्होंने कहा कि ‘महिला आयोग को भी इस मामले में कार्रवाई करनी चाहिए.’

सोमवार को बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल ने सपा के प्रति अपनी नाराजगी प्रकट करते हुए एक विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि समाजवादी पार्टी में उनकी तुलना फिल्मों में नाचने और काम करने वाले लोगों के साथ की गई. उनकी यह टिप्पणी जया बच्चन पर थी.

उनके इस बयान के बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने भी इसकी आलोचना की थी. उन्होंने नरेश अग्रवाल की टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य बताया.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा ‘श्री नरेश अग्रवाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए हैं. उनका स्वागत है. लेकिन जया बच्चन जी के विषय में उनकी टिप्पणी अनुचित एवं अस्वीकार्य है.’