हर जगह कामयाब है अजगर-नरेशों का 2G नेटवर्क : कुमार विश्वास

समाजवादी पार्टी (सपा) छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए नरेश अग्रवाल को लेकर बयानबाजी तेज हो रही है. आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने सोमवार को इस बारे में एक ट्वीट किया और एक साथ नरेश अग्रवाल, अरविंद केजरीवाल और पीएम मोदी पर हमला बोला.

कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, आम दरबार हो या खास दरबार, बेशर्म राजनीति के ‘अजगर-नरेशों’ का 2G नेटवर्क हर जगह कामयाब है! आप नेता ने यह ट्वीट विदेश मंत्री सुषमा स्वराज के उस ट्वीट को रिट्वीट करते हुए किया, जिसमें स्वराज ने जया बच्चन पर दिए गए नरेश अग्रवाल के बयान को लेकर आपत्ति जाहिर की है. बता दें कि बीजेपी में शामिल होने के बाद मीडिया से बात करते हुए नरेश अग्रवाल ने जया बच्चन को लेकर कहा, फिल्मों में काम करने वाली से मेरी हैसियत कर दी गई, उनके नाम पर हमारा टिकट काटा गया.

मैंने इसको भी बहुत उचित नहीं समझा. मैं बीजेपी में कोई शर्त पर नहीं आया. कोई राज्यसभा टिकट की मांग नहीं है. इस ट्वीट पर विदेश मंत्री के आपत्ति जताने के बाद विश्वास ने ट्वीट किया,‘एक भीषण अवसरवादी की भाषाई लंपटता को सार्वजनिक रूप से लताड़ कर आपने अपने प्रति हमारा आदर और प्रगाढ़ कर लिया सुषमा स्वराज दी.’

समाजवादी पार्टी के पास उत्तर प्रदेश में 47 विधायक हैं, जिनमें से सिर्फ एक को ही उच्च सदन में भेजा जा सकता है. पार्टी ने उच्च सदन के लिए जया बच्चन का चुनाव किया है. इस फैसले से नाराज़ नरेश अग्रवाल ने बीजेपी से संपर्क किया, जिसके बाद सूत्रों के मुताबिक, उन्हें देर शाम भगवा केंप में शामिल होने का निमंत्रण मिला.