मैडम तुसाद में लगेगा ‘कटप्पा’ का वैक्स स्टेच्यू

बाहुबली साल 2017 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी. अपने रिलीज के 10 दिनों में ही मूवी ने 1000 करोड़ का आंकड़ा पार किया था. इसे एसएस राजामौली ने डायरेक्ट किया था. प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, सत्यराज मुख्य भूमिका में थे.

बाहुबली के बाद कटप्पा का करेक्टर सबसे पॉपुलर हुआ था. फिल्म का दूसरा पार्ट आने तक सबके मन में यही सवाल उठता रहा कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? सोशल मीडिया पर भी यह सवाल ट्रेंड में रहा था.

कटप्पा ने रानी शिवगामी देवी के कहने पर मजबूरन बाहुबली की जान ली थी. इस करेक्टर से सत्यराज को दुनियाभर में पहचान मिली. बाहुबली उनके करियर में मील का पत्थर साबित हुई.

28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली-2 अब तक सुर्खियों में बनी हुई है. नया अपडेट है कि प्रभास के बाद कटप्पा यानि सत्यराज का वैक्स स्टेच्यू लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया जाएगा. उनके बेटे ने यह जानकारी ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इसके बाद से एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाईयां मिलने लगी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के अहम किरदारों में से एक कटप्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज का वैक्स स्टेच्यू लगाया जाएगा. म्यूजियम में सत्यराज को उनके कटप्पा अवतार में दिखाया जाएगा. मैडम तुसाद में प्रभास के बाद उन्हें यह सम्मान दिया जा रहा है. इसी के साथ सत्यराज साउथ फिल्म इंडस्ट्री के दूसरे एक्टर बन गए हैं जिनका वैक्स स्टेच्यू मैडम तुसाद म्यूजियम में लगेगा.