बेटी के समलैंगिक संबंधों पर मां ने जतायी आपत्ति, तो मां का किया ऐसा हाल…

यूपी के गाजियाबाद से रिश्तों को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक बेटी ने समलैंगिक रिश्ते के चलते अपनी ही मां को मौत के घाट उतार डाला. फिलहाल पुलिस ने बेटी और उसकी महिला पार्टनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी के मुताबिक मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र का है. यहां की रहने वाली 18 साल की छात्रा पर अपनी शिक्षक के साथ मिलकर मां की हत्या करने का आरोप है. पिता का कहना है कि उनकी बेटी को महिला शिक्षक ने अपने झांसे में ले लिया था.

इस वजह से कई दिनों तक दोनों घर छोड़कर साथ में भी रही थीं. इसे लेकर पहले भी पुलिस से शिकायत की गई थी, लेकिन उन्होंने समझौता करा दिया था. वहीं 9 मार्च को छात्रा की उपनी मां से कहासुनी हो गई. मां ने दोनों के रिश्ते का विरोध किया.

गुस्साई बेटी ने किसी भारी चीज से मां पर हमला कर दिया. अानन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनको मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी बेटी और उसकी महिला पार्टनर के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज किया है. दोनों आरोपी मौके से फरार है. फिलहाल पुलिस की टीम उनकी तलाश में दबिश दे रही है.