बेटे तैमूर के नाम पर करीना कपूर ने कहा- मुझे अपने बेटे के नाम पर गर्व है

करीना ने अपने बेटे के नाम को लेकर हाल ही में नया खुलासा किया. उन्होंने बताया कि तैमूर नाम सैफ की नहीं बल्कि उनकी पसंद थी. एक निजी चैनल के कार्यक्रम के दौरान करीना ने बेटे के नाम को लेकर ये राज खोला. इस दौरान उनकी बड़ी बहन करिश्मा भी मौजूद थीं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने जब अपने बेटे का नाम ‘तैमूर’ रखा था, तो इसे लेकर उनकी काफी आलोचना की गई थी. लोगों ने उन्हें बेटे का नाम बदलने की सलाह देते हुए काफी ट्रोल किया था. हालांकि, स्टार कपल पर इसका कोई असर नहीं पड़ा और उन्होंने अपने बेटे का नाम नहीं बदला.

करीना से जब ये पूछा गया कि मीडिया की क्या बहुत अधिक दखलअंदाजी से उनका निजी जीवन प्रभावित हो रहा है. खासतौर से जिस प्रकार से उनके बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. इस पर करीना ने कहा, “बेशक, ट्रोलिंग चल रही थी, लेकिन उसी दौरान बहुत सारे लोग हमारे समर्थन में भी थे. वे ट्रोल्स हमारे लिए महत्व नहीं रखते.”

उन्होंने कहा, “जिस दिन मैं डिलिवरी के लिए अस्पताल गई. मैंने सैफ से बात की तो उसने ‘फैज’ नाम सुझाया. उसने कहा, ‘बेबो, यह ज्यादा काव्यात्मक, ज्यादा रोमानी नाम है.’ मैंने कहा, ‘तैमूर का मतलब फौलाद होता है और अगर मैं बेटे को जन्म दूंगी, तो मेरा बेटा योद्धा होगा, मैं एक फौलाद को पैदा करूंगी.’ और हां, मैंने गर्व के साथ ऐसा ही किया.”

यह पूछे जाने पर कि उनके बेटे को मिल रहे मीडिया की सुर्खियां उन्हें पसंद है. उन्होंने कहा, “नहीं, मुझे यह पसंद नहीं है कि तैमूर के हर कदम की निगरानी की जाए. और लोग तो उसके हेयर स्टाइल से लेकर अन्य चीजों की चर्चा करते हैं. मेरा मतलब है कि वह अभी केवल 14 महीने का है.”

उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि इसे कैसे रोकूं. मुझे लगता है कि वह कैमरे से ज्यादा परिचित हो रहा है. वह सीधे कैमरे की तरफ देखता है.”